कंगना रनौत के खिलाफ आदित्य पंचोली ने लिखाई रिपोर्ट – अभिनेत्री ने लगाया था रेप का आरोप !

 

मुंबई। पिछले काफी वक्त से कंगना रनौत की बहुत लोगों के साथ कहा-सुनी हो चुकी है। कंगना का मानना है कि फिल्म उद्योग में कुछ लोग उन्हें डाउन करने के प्रयासों में लगे हैं। वक्त के साथ-साथ आदित्य पंचोली और कंगना रनौत के बीच की लड़ाई बढ़ती ही जा रही है। पिछले काफी समय से हमने इन दोनों सितारों को एक-दूसरे के ऑपोजिट काफी कुछ बोलते सुना और पढ़ा है। जिन्हें पता न हो उनकी जानकारी के लिए बता दें कि कंगना अपने एक पुराने इंटरव्यू में रेस 2 के ऐक्टर आदित्य के खिलाफ यौन और शारीरिक उत्पीड़न का आरोप भी लगा चुकी हैं।
अब जो जानकारी मिल रही हैं उनमें कहा जा रहा है कि कुछ दिनों पहले आदित्य पंचोली ने भी कंगना के खिलाफ थाने में प्रथम सूचना रिपोर्ट यानी एफआइआर लिखवा दी है। यह एफआईआर दशक पहले कंगना और उनकी बहन रंगोली द्वारा दायर उस शिकायत के जवाब में उन्होंने दर्ज कराया है, जिसमें कहा गया था कि ऐक्टर ने कंगना को प्रताड़ित और उनका शोषण किया है।
आदित्य पंचोली कंगना के खिलाफ लीगल ऐक्शन लेने जा रहे हैं। आदित्य की शिकायत में यह दावा किया गया है कि कंगना के वकील ने उनके (आदित्य) खिलाफ रेप केस फाइल करने की धमकी दी है, जिससे कि ऐक्टर इनकार भी कर चुके हैं। यह शिकायत वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज करवाई गई है और आदित्य की ओर से सबूत के तौर पर विडियोज और फोन रेकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपे गए हैं, क्योंकि उनका मानना है कि रेप सबसे घिनौना क्राइम है।
पंचोली ने पुलिस से कंगना के वकील के खिलाफ भी शिकायत की है। शिकायत में कहा गया है कि कंगना की तरफ से वकील उन (पंचोली) पर झूठा रेप केस फाइल करने की धमकी दे रहे थे। पंचोली ने अपनी यह शिकायत कंगना और रंगोली द्वारा दशक पहले दर्ज की गई उस शिकायत के जवाब में कराई है, जिसमें कहा गया था कि ऐक्टर ने कंगना का शोषण और उत्पीड़न किया है। जूम को दिए इंटरव्यू में पंचोली ने कहा है कि यह झूठा रेप केस है और किसी को भी इस तरह के झूठे आरोप में फंसाना गलत है। उन्होंने कहा है कि उनके पास इस बात का सबूत है कि उन्हें इस केस में झूठा फंसाया जा रहा है।
आदित्य ने कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी का वह विडियो भी जारी किया है, जिसमें वह पंचोली और उनकी पत्नी जरीना वहाब पर झूठे रेप केस दर्ज करने की धमकी दे रहे हैं।
भाजपा ने किया लोकतंत्र का अपहरण – पश्चिम बंगाल में पावर और पैसे का खुला दुरुपयोग !

फेसबुक या कहीं भी शेयर करो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp

फेसबुक या कहीं भी शेयर करो