सोनम कपूर: समलैंगिक होना गलत नहीं, रूढ़िवादी बहुत ही खतरनाक होते हैं

 

मुंबई। हिंदी फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर इनदिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में अपने दमदार एक्टिंग को लेकर खासा तारीफें बटोर रही हैं. इस फिल्म को लेकर सोनम कपूर का मानना है कि इसे बिना कोई ठप्पा लगाये आधुनिक रोमांस के रूप में देखा जाना चाहिए. अभिनेत्री ने पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ किसी फिल्म में काम किया है. रुपहले पर्दे पर पहली बार पिता-बेटी की जोड़ी दिखाई देंगी. फिल्म में इन दोनों के अलावा राजकुमार राव और जूही चावला ने मुख्य भूमिका निभायी है.
सोनम ने एक सामूहिक साक्षात्कार में कहा, ‘किसी चीज पर ठप्पा लगा देना एक मुद्दा है. समलैंगिक होना मुद्दा नही है. फिल्मों और फैशन के क्षेत्र में कुछ लोग समलैंगिक हैं. उसमें कुछ भी गलत नहीं है बल्कि एक सम्मान की भावना है.
उन्होंने कहा, ‘जैसे, यदि आप एक अभनेत्री हैं, तो ऐसा माना जाता है कि आपमें नैतिकता कम है. एक फैशन मॉडल को नशीली दवाओं में धुत्त दिखाया जाता है. हर जगह रूढ़िवादी लोग होंगे और मेरा प्रयास रूढ़ियों को तोड़ने का है. रूढ़िवादी बहुत ही खतरनाक होते हैं.
सोनम ने कहा कि उनके लिए यह महत्वपूर्ण है कि फिल्म में उसके किरदार की प्रेम कहानी को यथासंभव प्रामाणिक रूप से दिखाया गया है. एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा एक फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है.

कृपया http://peoplesfriend.in वेब पोर्टल पर प्रकाशित सामग्री पर नीचे दिए कमेंट बाॅक्स में अपनी प्रतिक्रिया दें।

कृपया हमें अपने लेख, समाचार, रचनाएं इत्यादि प्रकाशन हेतु भेजें।

ई-मेल: peoplesfriend9@gmail.com

Mob. / Whatsapp : 9897791822 Plz coment in coment box and write to your views, articles, News, Features for : http://peoplesfriend.in

 

भारती जन सेवा केन्द्र

पुलिस लाइन के सामने, निकट उड़ान स्कूल

अटरिया रोड, रुद्रपुर मो0 8979275253

देश भर में किसी भी बैंक की किसी भी शाखा में बिना लाइन, बिना टोकन नं0 के पैसा जमा कराएं, सप्ताह के सातों दिन

वाहन बीमा और मोबाइल – डिश रिचार्ज की सुविधा उपलब्ध !

अन्य सुविधाएं: 0 बैंकिंग सुविधा 0 बिजली बिल का भुगतान 0 यू.पी., उत्तराखण्ड टैक्स 0 पासपोर्ट आवेदन 0 पैन कार्ड आवेदन 0 समस्त आॅनलाइन फार्म 0 फोटो काॅपी 0 ई-मेल 0 प्रिंट आउट 0 रबड़ की मोहरें 0 फास्ट टेग (टोल फ्री) 0 एल.आई.सी. 0 यूनियन मनी ट्रांसफर

फेसबुक या कहीं भी शेयर करो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp

फेसबुक या कहीं भी शेयर करो

CALL NOW
+
Call me!